Pustakalay Avam Soochna Vigyan: Previous Years Papers Solved Paper (Paperback)

Special Price ₹421.00 Regular Price ₹495.00
In stock
SKU
9788126921645_OWN

Same Day Shipping.
Get additional 15% discount
Use Coupon Code: BOOKFAIR15

About the Book

प्रस्तुत पुस्तक पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान विषय में यू-जी-सी- (नेट/स्लेट) तथा पुस्तकालय विज्ञान की सभी प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए लिखी गयी है।

इस पुस्तक में यू.जी.सी. द्वारा आयोजित पिछले वर्षों (जून 2006 से जुलाई 2016) तक के सभी ओब्जेक्टिव मोड के प्रश्न-पत्र उनके उत्तर सहित दिए गए हैं।

यह पुस्तक यू-जी-सी- (नेट/स्लेट) की नवीनतम ओब्जेक्टिव टाइप प्रश्नों पर आधारित परीक्षाओं के लिए अति महत्वपूर्ण सिद्ध होगी।

About the Authorडॉ. प्रवीन कुमार की शैक्षणिक योग्यता एम.ए. (अर्थशास्त्र), एम.लिब., एम.फिल. एवं पीएच.डी. है। वर्तमान में यह आई. बी. कॉलेज, पानीपत में पुस्तकालयाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं। इससे पहले इन्होंने एस.ए. जैन कॉलेज, अम्बाला शहर में पुस्तकालयाध्यक्ष के पद पर कार्य किया है। वह विभिन्न पुस्तकालय संघों जैसे ILA, HLA, DLA, IASLIC, IATLIS, ASILA आदि के आजीवन सदस्य हैं। इनका पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान के क्षेत्र में 9 वर्ष से ज्यादा का अनुभव है। राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इनके 15 से अधिक रिसर्च पेपर प्रकाशित हुए हैं तथा इन्होंने दो पुस्तकें भी लिखी हैं। इन्होंने राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अनेक कॉन्फ्रेसिंस/वर्कशाप/सेमीनार इत्यादि में भाग लिया है। इनकी रुचि का विषय पुस्तकालयों में आईसीटी एलिकेशन तथा लाइब्रेरी नेटवर्विंफ़ग है। यह राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के रिसर्च जर्नल के संपादकीय बोर्ड के सदस्य भी हैं।
More Information
ISBN-139788126921645
AuthorPraveen Kumar
Weight0.4000
Original PriceINR 495
Publication Year2017
LanguageHindi
Pages278
PublisherAtlantic Publishers and Distributors (P) Ltd
SubjectLibrary & Information Science
BindingPaperback
Write Your Own Review
You're reviewing:Pustakalay Avam Soochna Vigyan: Previous Years Papers Solved Paper (Paperback)
Your Rating
Copyright © 2016 Atlantic Publishers & Distributors Pvt Ltd